Friday 16 March 2018

विदेशी मुद्रा चार्ट - मोबाइल-फोन


लॉन्च के साथ मोबाइल जा रहा है। अब आप अपने मोबाइल फोन पर हमारे लाइव ट्रेडिंग चार्ट को देख सकते हैं। हम अपने मुख्य साइट पर सभी लाइव चार्ट, दैनिक चार्ट, उद्धरण और समाचार के साथ-साथ फीचरों को देख सकते हैं। जहां से आप बाजार में हैं, मोबाइल साइट को कम फ़ाइल आकार के साथ डिज़ाइन किया गया है, इसलिए आपका बैंडविड्थ उपयोगाग कम से कम रखा जाएगा जैसा कि एक उच्च फ़ोन बिल नहीं बनाया जाएगा। हम मोबाइल संस्करण के लिए बहुत अधिक सुविधाएं जोड़ देंगे आने वाले महीनों में साइट का एक पूर्ण समाचार सेवा और त्वरित उद्धरण के साथ सुनिश्चित करें कि आप साइट को अपने मोबाइल ब्राउज़र में बुकमार्क करते हैं.अपने फोन ब्राउज़र को अपनी वेबसाइट पर डालें.अपने वेबसाइट के लिए हमारी नवीनतम सुर्खियों के साथ एक निःशुल्क विजेट प्राप्त करें.आप अब हमारे लाइव जोड़ सकते हैं कीमतों और नई समाचार आपके समाचार विजेट में उद्धृत करते हैं तेल की कीमतों के लिए उद्धरण, सोने की कीमत और इंडेक्स के साथ-साथ हेलीन्स के लिए समाचार चैनल का विकल्प। स्मार्टफ़ोन के लिए एक्सचेंज एक्सप्लोरर्स आपको ट्रेडिंग में मदद करते हैं.एम किसी भी व्यक्ति ने व्यापार करने से भाग्य की और बना ली है प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा बाजार और इसकी सफलता के लिए धन्यवाद, कई डेवलपर्स ने उन लोगों के लिए ऐप बनाए हैं जो मुद्रा विनिमय पर अपनी किस्मत की कोशिश करना चाहते हैं इसलिए, जो कि या तो विदेशी मुद्रा व्यापार सीखना शुरू करना चाहते हैं, या जो सभी वित्तीय समाचारों के शीर्ष पर रहना चाहते हैं और त्वरित व्यापार करना चाहते हैं , व्यावहारिक रूप से सभी मोबाइल उपकरणों के लिए उनके निपटान में बहुत सारे विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन हैं। मोबाइल डिवाइस के लिए ये विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन सभी आकारों और आकारों में आते हैं, प्रत्येक उन पर नए लाभ लेते हैं, जो उन पर भरोसा करते हैं यदि आपने पहले जैसी सेवाओं का उपयोग किया है, तो ये नाम बहुत ही परिचित होंगे, क्योंकि वे प्रतिष्ठित कंपनियों के मोबाइल एप्लिकेशन हैं जो उपयोगकर्ताओं ने ट्रेडों पर बनाये हैं। विदेशी मुद्रा उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अच्छा ऐप्स। इमेज क्रेडिट अल्फाक्वांटफ़्क्स। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, वहां बहुत से विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन हैं, उनमें से बहुत से हैं विभिन्न प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है, जैसे कि एंड्रॉइड, आईओएस, ब्लैकबेरी या विंडोज फोन, जिसका अर्थ है कि व्यावहारिक तौर पर विदेशी मुद्रा व्यापार में दिलचस्पी रखने वाले सभी को उन्हें स्थापित करने की संभावना होगी। इसके अलावा, ध्यान रखें कि इनमें से कुछ ऐप्स ई एक तरह की जानकारी प्रदान करने में विशेष है, और सच्चाई को बताया जा सकता है, एक ऐप को बनाने में बहुत मुश्किल होगा जो कि एक विदेशी मुद्रा व्यापारी को सब कुछ प्रदान करने में सक्षम होगा, इसलिए यदि एक ऐप आपकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं करता है, तो आप कुछ अन्य लोगों पर नजर डालें जिनके पास अन्य विशेषताएं हैं। ब्लूमबर्ग एंड्रॉइड, आईओएस, विंडोज फोन, ब्लैकबेरी, नोकिया पर उपलब्ध हैं। ब्लूमबेर्ग उन सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों की वित्तीय जानकारी के सर्वोत्तम स्रोतों में से एक है जो विश्वसनीय और विश्वसनीय हैं। नवीनतम व्यावसायिक समाचार और चार्ट इस ऐप का उपयोग करने में आसान है, इसका सरल उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस और शीर्ष पायदान गुणवत्ता ने इसे अपने क्षेत्र में एक पसंदीदा बना दिया है। एक बहुत ही सम्मानित सेवा जो एक बहुत लंबे समय के लिए उपलब्ध थी मेटाकॉटर सॉफ्टवेयर मेटाकॉट्स सॉफ्टवेयर द्वारा विकसित उपयोगकर्ता हमेशा सेवाओं की सुविधाओं और स्थिरता से संतुष्ट रहे हैं, और मोबाइल एप्लिकेशन इस बात का सबूत रह रहे हैं कि डेवलपर्स अपने बड़े भाइयों की सभी कार्यक्षमताओं को मोबाइल दुनिया में लाए हैं। आधिकारिक ऐप एंड्रॉइड और आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है और यह आसानी से 50 से अधिक विभिन्न मुद्राओं की दरों को देखने की सुविधा देता है। इसका सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस यह लाभ देता है, क्योंकि यह एप को नेविगेट करना आसान है और सभी जानकारी प्रदान करता है जो इसे प्रदान करता है। क्रेडिट इग्मार्कट्स। ट्रेड इंटरसेप्टर एंड्रॉइड, आईओएस, ब्लैकबेरी, अमेज़ॅन प्रज्वलित पर उपलब्ध है। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक और बड़ा ऐप व्यापार इंटरसेप्टर है जो विशेष रूप से विदेशी मुद्रा या सीएफ़डीए पर गंभीर व्यापार करना चाहते हैं, इसके लिए विशेष रूप से तैयार की जाने वाली विशेषताओं का इंटरफ़ेस प्रदान करता है। पढ़ें और यह विश्लेषण के लिए लाइव सूचना, रेखांकन और कई अन्य टूल प्रदान करता है। एंड्रॉइड, आईओएस, ब्लैकबेरी, अमेज़ॅन प्रज्वलित, विंडोज फोन पर उपलब्ध व्यापार मोबाइल। जो एक बहुत ही आकर्षक यूजर इंटरफेस को संचरित कर रहा है जो दोनों के साथ बातचीत करने के लिए आसान है और बहुत सारी जानकारी प्रदान करता है , ई व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापारियों के बीच एक बहुत लोकप्रिय ऐप है एप में कुछ अन्य उपकरण उपलब्ध हैं जो काम में आ सकते हैं, जैसे कि वॉयस रिकॉर्डर या डीजेआईए की एक वास्तविक समय सूची, NASDAQ 1 00 और सपा 500 उद्धरण डियानिया विदेशी मुद्रा स्टॉक एंड्रॉइड पर उपलब्ध है, आईओएसडीएएनए विदेशी मुद्रा व्यापारियों को विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए बहुत अच्छा ऐप है, क्योंकि यह वास्तविक समय के शेयरों का मूल्य या सोने और चांदी की दर भी मुहैया कराता है, यह उपयोगकर्ताओं को लाइव चार्ट और इन सभी को देखने में मदद करता है कॉम्पैक्ट, लेकिन अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस जो तेज गति से काम करता है और बहुत विश्वसनीय है.ओंडए एफएक्सट्रेड एंड्रॉइड, आईओएस, ब्लैकबेरी पर उपलब्ध है। यदि आप एक बहुत ही विश्वसनीय ऐप की सहायता से शेयरों का व्यापार करना चाहते हैं जो कि उपयोग में आसान है और इसमें एक भयानक लग रही है उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस, तो आपको OANDA fxTrade को आज़माएं, ऐप की विशेषताएं लाइव चार्ट, आसान खरीद और बेचने के विकल्प और कई अन्य सुविधाएं हैं जो एक अच्छे विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए उपयोगी हो सकती हैं.यह सरल ऐप आपको एक भरोसेमंद मुद्रा कनवर्टर 160 अलग-अलग मुद्राओं के समर्थन में, यह ऐप किसी भी चीज़ से किसी भी चीज़ को किसी आंख के झपकी में परिवर्तित कर सकता है इसके अलावा, नवीनतम अपडेट के हिस्से के रूप में, यह अब वास्तविक समय चार्ट और ऐतिहासिक डेटा का समर्थन करता है। छवि क्रेडिट मेटाट्रेडर 5. एपल खुदरा iTradeMobile ऐप बहुत उपयोगी है जब यह विदेशी मुद्रा व्यापार की बात आती है यह तीन CFD और PAMM खाते तक का समर्थन करता है और यह उपयोगकर्ताओं को वास्तविक समय डेटा देखने और भी तेजी से मुद्रा को खरीदने या बेचने की अनुमति देता है एप्पल द्वारा विकसित होने पर, ऐप के पास प्रीमियम निर्माण और यह बिना किसी काम का काम करता है.अगर आप वित्तीय समय में नवीनतम जानकारी, लाइव कोट्स या वास्तविक समय चार्ट की तरह योजना बना रहे हैं, तो आप FOREXYARD को आज़माने की कोशिश कर सकते हैं यह ऐप का उपयोग करना बहुत आसान है जो आपको सूचित कर सकता है अलग-अलग मुद्राओं के बीच सभी परिवर्तनों का। विदेशी मुद्रा व्यापार सभी की आशंका के बारे में है जब कोई मुद्रा खरीदना सबसे अच्छा होगा, ताकि दूसरे मुद्रा के मुकाबले आप इसे लाभ के लिए बेचने में सक्षम हो सकें, लेकिन समय कब सही है अपनी चाल एक कला से अधिक है, और अगर आप वित्तीय और अन्य संबंधित क्षेत्रों के बारे में हर घटना और समाचार लेख जानते हैं, तो आप महान निर्णय लेने में सक्षम होंगे यह ऐप विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक महान समाचार ऐप है। एमबीटी मोबाइल एक अच्छी तरह से है विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए जाना जाता नाम, क्योंकि यह अद्भुत ऐप उन्हें आसानी से अपने अकाउंट के संतुलन को देखने की अनुमति देता है और वास्तविक समय में उन शीर्ष प्रतिष्ठानों को भी जानकारी प्रदान करता है जो जीवन भर के सौदे की तलाश में रहना चाहते हैं, इसके अलावा, यह उपयोगकर्ताओं को जो मुद्राओं को देखते हैं, उन्हें अनुकूलित करने की अनुमति देता है, इसलिए वे जिन लोगों की गिनती पर ध्यान केंद्रित किया जा सकता है। हालांकि यह ऐप अभी भी अपनी प्रारंभिक अवस्था में है, यह अभी भी रुचि रखने वाले विदेशी मुद्रा व्यापारियों के ध्यान देने योग्य है, इसमें सभी निस्संदेह विशेषताएं शामिल हैं, जो कि किसी अन्य एप्लिकेशन में मिल सकती हैं, और ये सभी उपहार एक बहुत अच्छी तरह से डिजाइन किए गए उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस में लिपटे जो अच्छा लग रहा है और तेजी से चलता है। हालांकि ये सभी ऐप्स बहुत अच्छी तरह से डिज़ाइन किए गए हैं और वे अपने सभी उपयोगकर्ताओं को शीर्ष पायदान सेवाएं प्रदान करते हैं, यह ध्यान रखें कि फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग की दुनिया लगातार चलती रहती है और यह शुरू करने के लिए बहुत मुश्किल है इससे पहले कि आप इसे एक शॉट देने का प्रयास करें। इसके अलावा, जो कुछ समय के लिए इस व्यवसाय में हैं, वे ये विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन बहुत उपयोगी पाएंगे, क्योंकि वे समाचार से सब कुछ प्रदान करते हैं दैनिक मुद्रा की दर और अन्य उपयोगी जानकारी के लिए यदि आप अन्य ऐप जानते हैं जो कि विदेशी मुद्रा व्यापारियों की मदद कर सकता है, हमें एक टिप्पणी छोड़ दो और हम इसे देखेंगे कि यह अन्य लोगों के बीच सूचीबद्ध है। विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग। अभी तक, विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग सेल स्मार्टफोन व्यापार बहुत निराशाजनक रहा है। हालांकि, विदेशी मुद्रा प्रदाता और दलालों ने अपने कार्य को चुनना शुरू कर दिया है उन्हें पता चला है कि व्यापारी हमारे मोबाइल फोन से व्यापार की सुविधा चाहते हैं। और वे हमें ऐसा करने के लिए उपकरण दे रहे हैं। इस लेख में मैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के व्यापार के लिए सभी बेहतरीन विकल्प दिखाऊंगा विशेष रूप से, मैं आपको दिखाता हूँ। क्या मोबाइल व्यापार है। सबसे अच्छा फोन और व्यापार के लिए गोलियां.सबसे अच्छा मोबाइल फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म। मोबाइल ट्रेडिंग के लिए मेरा समाधान. क्या विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार है। बस मोबाइल ट्रेडिंग डाल स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा बाजार का कारोबार कर रहा है। विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग। मुझे यकीन है कि आप सहमत हैं, काम के बीच एक व्यस्त कार्यक्रम के दौरान कभी-कभी फॉरेक्स फिट करना मुश्किल हो सकता है, परिवार और आपके सामाजिक जीवन, व्यापार के लिए समय खोजना मुश्किल हो सकता है। धन्यवाद, पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन और टैबलेट टेक्नोलॉजी में तेजी से प्रगति हुई है अब आप अपने पीसी या लैपटॉप से ​​व्यापार तक सीमित नहीं हैं, आप व्यापार कर सकते हैं जब तक आप एक स्थिर और सुरक्षित इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं तब तक अधिकांश स्मार्टफ़ोन या टैबलेट्स से विदेशी मुद्रा। स्मार्टफोन ने जिस तरह से मैं व्यापार बदल चुका है, ये दिन, जब मैं अपने पीसी से दूर हूं, तो मैं अपने व्यापार में से कम से कम 50 कर रहा हूं, जबकि साइकिल चलाना और यहां तक ​​कि तैराकी करते हुए भी, हालांकि मैं पूल में अपने फोन का इस्तेमाल करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन. यही वह है जहां इसे मुश्किल हो जाता है स्मार्टफोन की दुनिया में बहुत पसंद है कि इसे भ्रमित होने वाली खोज आप के लिए सबसे अच्छा फोन चलो इसे दो तार्किक श्रेणियों में विभाजित करते हैं सबसे पहले, हम फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम ओएस को देखते हैं। व्यापार के लिए सबसे अच्छा स्मार्टफोन ओएस। एंड्रॉइड, आईओएस या विंडोज़। ए स्मार्टफोन ओएस सॉफ्टवेयर है जो मूल का समर्थन करता है समारोह अपने फोन के एस आपका फोन एस आपको फोन कॉल्स बनाने और ऐप इंस्टॉल करने जैसी चीजें करने की अनुमति देता है। आपके लिए सबसे अच्छा ओएस लगाना बहुत आसान है विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग एंड्रॉइड, आईओएस आईफोन और विंडोज फोन के लिए तीन मुख्य विकल्प हैं विदेशी मुद्रा क्षुधा के लिए आता है, एंड्रॉइड और आईओएस किसी भी अन्य ओएस की तुलना में अधिक पसंद करते हैं। आप विंडोज फोन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन वास्तव में यह नहीं है कि विंडोज फोन के लिए कई विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन ब्लैकबेरी के लिए चलाए जाते हैं, अग्नि ओएस Amazons पेशकश और फ़ायरक्सफ़ॉक्स ओएस. मेरा सलाह है कि एंड्रॉइड या आईओएस को चुनना है। सबसे ज्यादा स्क्रीन आकार और हार्डवेयर. एक स्मार्टफोन से व्यापार करने की तलाश करते समय सबसे महत्वपूर्ण कारक है, स्क्रीन साइज एक छोटा स्क्रीन होने से प्रभावी ढंग से व्यापार करना कठिन होता है। लगभग 5 इंच या अधिक के स्क्रीन आकार वाला फोन चाहेंगे, यह ठीक है, अगर यह थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत छोटा है और चार्ट नेविगेट करने के लिए एक दुःस्वप्न बन गया है आप 1920 1080 1080p के न्यूनतम स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन भी चाहते हैं कुछ भी कम 1080p भी एक होगा स्मार्टफोन स्क्रीन के आकार को चार्ट करने के लिए दर्द। जबकि ऊपर विनिर्देश आदर्श होते हैं, वे जरूरी नहीं होते हैं यदि आपके पास एक छोटी स्क्रीन या रिज़ॉल्यूशन वाला कोई पुराना फोन है, तो उसे एक शॉट दे दो.हार्डवेयर आमतौर पर लोगों के साथ एक बड़ी चिंता है, लेकिन आप करते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली फोन की ज़रूरत नहीं है आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बाजार में सर्वश्रेष्ठ फोन खरीदने और खरीदने की ज़रूरत नहीं है। बड़े फ़ोनों के अन्य लाभ यह है कि उनकी बड़ी बैटरी है जो मुझे मेरे अगले बिंदु पर लाती है। सैमसंग फोन बैटरी जीवन के लिए बाहर जीतने के लिए। बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, आप अपने फोन के मध्य व्यापार मर नहीं करना चाहते हैं एक फोन है कि कम से कम छह घंटे की बैटरी जीवन का उपयोग करते हुए मिल की कोशिश करो यह पूरे दिन भारी उपयोग के लिए बिना रिचार्जिंग के लिए अनुमति चाहिए अक्सर लगता है कि बड़े स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी जीवन है, यह अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि आपको एक बड़ी स्क्रीन के साथ एक फोन की आवश्यकता होती है.जब बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता न दें बैटरियां हल्की होती हैं, आप हमेशा एक अतिरिक्त खरीद सकते हैं और इसे ले सकते हैं बुद्धि हां आपके पास हर समय मेरी प्रेमिका के बटुए में दो अतिरिक्त फोन बैटरियां हैं मुझे याद रखें कि आईफोन 6 प्लस पूरी तरह से बंद है, इसलिए आप इसकी बैटरी बंद नहीं कर सकते हैं.मेरी फोन की सिफारिशें.मैं सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 का इस्तेमाल इसलिए कर रहा हूँ बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी जीवन मैं अत्यधिक नोट फोन की सिफारिश करते हैं हालांकि वे बड़े फोन हैं, अतिरिक्त स्क्रीन आकार चार्टिंग के साथ मदद करता है। यदि आप एक आईफोन पसंद करते हैं, तो iPhone 6 प्लस बड़ी स्क्रीन आकार के कारण फिर से एक अच्छा विकल्प है , कृपया ध्यान रखें कि आप इसके साथ अतिरिक्त बैटरी का उपयोग नहीं कर सकते हैं। यदि आप बजट पर हैं, तो ब्लुबू एक्स 6 एक बढ़िया विकल्प है। ब्लूबू गैलेक्सी नोट 4 की तुलना में लगभग छह गुना सस्ता है और आईफोन 6 प्लस की तुलना में सात गुना सस्ता है इसके बजट मूल्य के बावजूद, ब्लूबू का बहुत अच्छा प्रदर्शन है और यह स्मार्टफ़ोन व्यापार के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। तंग बजट के लिए एक और समाधान एक पुराने मॉडल के लिए जाना है, मैं अभी भी विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए गैलेक्सी नोट 3 का उपयोग कर रहा हूं और गैलेक्सी नोट 4 माउंट जारी एचएस पहले जब तक नोट 5 बाहर नहीं हो जाता है तब तक मैं अपग्रेड नहीं करता हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बेहतरीन टैबलेट। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सही टैबलेट चुनना सही फोन चुनने के समान है स्क्रीन आकार और ओएस सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं, हालांकि, यह आपके टैबलेट ओएस, विंडोज सबसे अच्छा विकल्प है। एंड्रॉइड और एप्पल गोलियों से बाहर विंडो 8 टैबलेट्स जीतते हैं। मैं माइक्रोसॉफ्ट से सरफेस प्रो 3 का उपयोग करता हूं सरफेस प्रो रेंज एंड्रॉइड, आईफोन या विंडोज फोन जैसे मोबाइल ओएस का उपयोग नहीं करता, विंडोज 8 एक ओएस के रूप में विंडोज़ 8 एक ही ओएस डेस्कटॉप और लैपटॉप पर इस्तेमाल किया जाता है, तो आप अपने टैबलेट पर अपने सामान्य ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि एमटी 4। उदाहरण के लिए, एक सरफेस प्रो टैबलेट बहुत छोटी, कॉम्पैक्ट और पतली लैपटॉप की तरह है सरफेस प्रो रेंज की कमी यह है कि वे बहुत महंगे हैं अच्छी खबर ये है कि अन्य विकल्प हैं। लेनोवो में विंडोज 8 टैबलेट की एक बहुत ही अच्छी श्रेणी है, जैसा कि डेल और एसर। विंडोज 8 टैबलेट आपके सबसे अच्छे विकल्प हैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए यदि आप वास्तव में एक एंड्रॉइड टैबलेट चाहते हैं, सैमसंग गैलेक्सी टैब की जांच करें यदि आप मैक टैबलेट चाहते हैं, तो आपका एकमात्र विकल्प आईपैड है। मैं 10 1 इंच के स्क्रीन साइज वाला टैबलेट सुझाएगा जिसे कहा जा रहा है, मैंने एक छोटी स्क्रीन वाली टैबलेट का इस्तेमाल किया है और ये हैं व्यापार के लिए ठीक। सही मोबाइल फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को चुनना। आपके ब्रोकर में पहले से ही एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, इस समय के सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म MT4 MT5 मोबाइल या सीटीडीआर मोबाइल हैं। आप एंड्रॉइड और आईफोन पर एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल पा सकते हैं, और दोनों प्लेटफ़ॉर्म अच्छी तरह से काम करते हैं आप एंड्रॉइड एंड आईफ़ोन दोनों पर सीट्रेडर भी प्राप्त कर सकते हैं, और यह भी अच्छी तरह से काम करता है व्यक्तिगत रूप से, मैं सीट्रेडर मोबाइल पसंद करता हूं, यह बहुत तेज और उपयोग करना आसान है। तीनों प्लेटफार्मों को उनके चार्टिंग के कारण नीचे दिया गया है हालांकि चार्ट्स जैसा कि हम सामान्य प्लेटफॉर्म से उपयोग किए जाते हैं, उदाहरण के लिए, एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल के साथ, आप चार्ट रंग बदल नहीं सकते हैं, और सीट्रेडर मोबाइल के साथ ही संकेतकों की श्रेणी बहुत सीमित है, आप जिस टाइम फ़्रेम का इस्तेमाल कर सकते हैं वह बहुत सीमित है। बड़े मेरे पास एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल और सीट्रेडर मोबाइल पर चार्टिंग है, यह है कि वे आपके सामान्य चार्ट के साथ सिंक नहीं करते हैं, मैं अपने पीसी पर अपने सभी चार्ट्स को एक घंटे तक बिता सकता हूं, और फिर मुझे अपने मोबाइल पर यह काम फिर से करना होगा चार्ट. जब यह सब प्लेटफार्म ट्रेडों लेने के लिए ठीक हैं, यदि आप एक अच्छा चार्टिंग समाधान चाहते हैं, तो आपके विकल्प पतले हैं। आपको तीनों प्लेटफार्म डाउनलोड करना चाहिए और उनको परीक्षण करना चाहिए I ने Avatrade के माध्यम से एमटी 4 मोबाइल का परीक्षण किया है, आप अपने मेटा ट्रेडर्स 4 मुफ्त डाउनलोड प्राप्त कर सकते हैं यहाँ.मेरे ब्रोकरर्स का अपना स्वामित्व मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म होता है, दुख की बात है कि मैं हर ब्रोकर के स्वामित्व मंच का परीक्षण नहीं कर सकता मुझे यकीन है कि वहां कुछ रत्न हैं, और यदि आप जानते हैं कि मुझे नीचे टिप्पणी करके मुझे पता है। सबसे अच्छा समाधान मैंने पाया है चार्टिंग और ट्रेडिंग के लिए व्यापार इंटरसेप्टर व्यापार इंटरसेप्टर एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल प्लेटफॉर्म है, और यह एंड्रॉइड, आईफ़ोन, विंडोज, ब्लैकबेरी और अमेज़ॅन उपकरणों पर उपलब्ध है व्यापार इंटरसेप्टर दलालों की लंबी सूची के साथ उपलब्ध है, इसलिए आपके दलाल एमए वाई पहले से कनेक्ट हो चुका है। मैं व्यापार इंटरसेप्टर पर एक बहुत लंबी चार स्टार समीक्षा दे सकता हूं, लेकिन आप अपने लिए यह कोशिश कर रहे हैं। केवल मोबाइल प्लेटफॉर्म्स को प्रारंभ करना.यदि आप अपने मोबाइल प्लेटफॉर्म का पूरी तरह से चार्टिंग के लिए उपयोग करना चाहते हैं, तो कई अच्छे विकल्प केवल अच्छे समर्पित चार्टिंग प्लेटफॉर्म ट्रेडिंग वीव या चार्टइक हैं, ये दोनों प्लेटफार्म बहुत समान हैं मेरी राय में, ट्रेडिंगव्यू जीतता है क्योंकि यह सुविधाओं की एक अंतहीन राशि के साथ पैक की जाती है हालांकि, अतिरिक्त सुविधाएं कीमत पर आती हैं, ट्रेडिंगव्यू 9 99 प्रति माह, जबकि चार्ट IQ अभी भी मुफ़्त है। दोनों ट्रेडिंगव्यू और चार्ट आईक्यू ने उन समस्याओं का समाधान किया है जो चार्ट के बारे में सिंक्रनाइज़ नहीं किए गए हैं यदि आप अपने डेस्कटॉप पीसी पर इन प्लेटफार्मों में से किसी का उपयोग करते हैं, तो वे आपके फोन और टैबलेट के साथ समन्वयित हो जाएंगे। अजमान, मैं आपको एक लंबी समीक्षा दें, लेकिन आप खुद के लिए कोशिश करने से बेहतर हैं। मैं वर्तमान में ट्रेडिंगव्यू का उपयोग अपने मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म के रूप में कर रहा हूं, हालांकि मैं वास्तव में चाहूंगा कि वे एक एंड्रॉइड ऐप बनाएंगे, मेरे फोन के माध्यम से अपने चार्ट तक पहुंच कर ब्राउज़र अच्छी तरह से काम करता है। डेस्कटॉप और विंडोज 8 टैबलेट का रिमोट। जबकि विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग समाधान बेहतर और बेहतर हो रहे हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि अधिकांश मोबाइल प्लेटफॉर्म की कमी है। मैं अपने ट्रेडों में से कम से कम 50 ले जाने का प्रबंधन कैसे करता हूं जबकि मैं पीसी। फिर भी, मेरे फोन पर मैं रिमोट डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर का उपयोग करता हूँ मूलतः, मैं क्या करता हूं, मैं अपने पीसी को 24 7 पर छोड़ देता हूं, और मैं अपने पीसी डेस्कटॉप को दूरस्थ रूप से एक्सेस करने के लिए स्पलैशटॉप नामक एक एंड्रॉइड ऐप का उपयोग करता हूं यह मुझे मेरे वास्तविक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करने की अनुमति देता है व्यापार तुम भी एक दूरस्थ डेस्कटॉप उपकरण के रूप में TeamViewer का उपयोग कर सकते हैं दोनों Splashtop और TeamViewer काम बहुत अच्छी तरह से। जाहिर है, इस समाधान का प्रमुख दोष यह है कि मुझे हर समय अपने पीसी को रखने की आवश्यकता है इसके अलावा, अगर मेरा पीसी क्रैश हो, तो मैं नहीं होगा मेरे डेस्कटॉप का उपयोग करने में सक्षम, तो फिर, बैकअप के रूप में मेरे पास एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसका उपयोग मैं अपने ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए कर सकता हूं। अगर मेरे साथ मेरा टैबलेट है, तो मैं सिर्फ इसका इस्तेमाल करता हूं कि मैं वर्तमान में एक सतह प्रो 3 का उपयोग कर रहा हूं, जो एक विंडोज 8 टैबलेट है इसका मतलब है कि मैं इस पर सटीक समान प्लेटफॉर्म स्थापित कर सकता हूं मेरा टैबलेट जिसका मैं अपने पीसी पर उपयोग करता हूं, मेरे टैबलेट को मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता नहीं है। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सबसे अच्छा समाधान। मेरे लिए, मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा समाधान मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करना है जो मैं उपयोग करता हूं ट्रेडिंग व्यू मोबाइल पर चार्ट करने के लिए, लेकिन मैं अपने व्यापार को दूरदराज के डेस्कटॉप के माध्यम से लेता हूं। आपके लिए सबसे अच्छा समाधान आपकी ज़रूरतों पर निर्भर करेगा सबसे अच्छा तरीका है पता लगाने के लिए सब कुछ का परीक्षण करना और पता लगाना है कि क्या काम करता है, तो आपको पहले किस तरह का परीक्षण करना चाहिए, यहाँ एक आसान गाइड है। चरण 1 अपने ब्रोकर से संपर्क करें और देखें कि उनके पास विदेशी मुद्रा के मोबाइल व्यापारिक समाधान हैं, यह भी पूछना सुनिश्चित करें कि क्या वे व्यापार इंटरसेप्टर ब्रोकरों का समर्थन कर सकते हैं, तो आप पर अपने स्वामित्व सॉफ़्टवेयर को आगे बढ़ाने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए पूछें कि क्या वे किसी विशिष्ट प्लेटफ़ॉर्म की अनुमति देते हैं आपको और अधिक सीधे उत्तर प्राप्त करें। चरण 2 अपने ब्रोकर के सभी मोबाइल प्लेटफॉर्म्स का परीक्षण करें। चरण 3 यदि आप अपने ब्रोकर प्लेटफॉर्म्स से खुश नहीं हैं, तो ऊपर उल्लेखित अन्य प्लेटफार्मों की कोशिश करें, आप तय कर सकते हैं कि आप दलाल को स्विच करना चाहते हैं आप एक महान मोबी पाते हैं le platform. Step 4 यदि आप सामान्य रूप से विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो स्लैशटॉप या टीम वीवर डाउनलोड करें और दूरस्थ डेस्कटॉप का उपयोग करने की कोशिश करें, मुझे लगता है कि यह अधिकांश लोगों के लिए सबसे अच्छा समाधान है, लेकिन इसमें कमियां हैं। चरण 5 यदि रिमोट डेस्कटॉप आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है, एक विंडोज 8 टैबलेट खरीदने पर विचार करें। मुझे आशा है कि आपको यह लेख उपयोगी मिलेगा यदि आपके पास कोई प्रश्न या सुझाव हैं तो कृपया मुझे Google पर ट्वीट या संदेश भेजें विदेशी मुद्रा 4noobs सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment